पैसे ले रहे हैं कई अफसर, इन्हें जेल भेजने में पीछे नहीं हटेंगे: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था को लेकर पुलिस अफसरों को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि उनके पास कई ऐसे अफसरों की शिकायत है, जो पैसे लेकर काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों को जेल भेजने से भी वे पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कामकाज में सुधार लाने वरना कार्रवाई के लिए तैयार रहने की हिदायत भी दी। रूस यात्रा पर निकलने से ठीक पहले सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर कई अफसरों के पेंच कसे। अपराध रोकने में फेल दो जिलों के पुलिस कप्तानों को कड़ी फटकार लगाई। चेतावनी दी कि नहीं सुधरे तो कड़ी कार्रवाई करेंगे। सीएम ने अफसरों को फील्ड में निकलने की हिदायत दी और अराजक तत्वों के खिलाफ किसी तरह की रियायत न बरतने के निर्देश दिए।
सीएम ने यहां तक कहा कि बुलंदशहर जैसी कार्रवाई और जिलों में भी हो सकती है। सीएम ने प्रयागराज में अपराध की घटनाओं को लेकर एसएसपी अतुल शर्मा को भी खरी-खोटी सुनाई।
एडीजी व आईजी भी करें दौरे,सीएम ने अफसरों को फूट पेट्रोलिंग करने, गंभीर आपराधिक घटनाओं में वरिष्ठ अधिकारियों को घटना स्थल का निरीक्षण करने का निर्देश दिया। कहा कि एडीजी और आईजी भी जिलों का दौरा करें और वहां की समीक्षा करें।

Leave a Reply